नफे सिंह हत्याकांड; मामले को लेकर पुलिस ने किए खुलासे, दो दिन पहले तक साथ थे चारों शूटर

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 07:14 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या मामले में दो शूटरों को पकड़ लिया गया है, वहीं कोर्ट में पेशी को बाद अदालत ने शूटरों को 8 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा। वहीं एसपी अर्पित जैन और वसीम अकरम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नन्दू गैंग के दोनों आरोपी रेवाड़ी से अहमदाबाद, मुंबई होते हुए गोवा पहुंचे थे और दो दिन पहले तक चारों आरोपी एक साथ थे।

एसपी अर्पित जैन और वसीम अकरम ने कहा कि पुलिस शूटरों के नजदीक पहुंची। उन्होंने बताया कि शूटरों की गाड़ी में फ़ोन पर बात करते हुए फुटेज वायरल हुई थी, जिससे पुलिस को सबसे बड़ी सहायता मिली।

PunjabKesari

रिमांड के दौरान होंगे कई खुलासे

उन्होंने कहा कि गैंगस्टर नन्दू को भारत लाने पर भी पुलिस काम कर रही है। 8 दिन के पुलिस रिमांड के दौरान शूटरों से कई खुलासे हो सकते हैं। जो शूटर गिरफ्त में आए हैं वो फरीदाबाद में भी हत्या को अंजाम दे चुके है। फरीदाबाद हत्या में गिरफ्तार शूटरों ने ही हथियार और गाड़ी मुहैया करवाई थी।

एसपी वसीम अकरम ने कहा कि हत्या में चार शूटर्स शामिल थे। रेवाड़ी और दूसरी जगहों की सीसीटीवी में भी चार आरोपी ही दिखाई दिए। हत्या किसने करवाई, इस सवाल का जवाब अभी तक नहीं मिला है। एसपी ने कहा कि रिमांड के दौरान हत्या की वजह की पूछताछ करेंगे। दिल्ली की स्पेशल सेल, हरियाणा एसटीएफ और क्राइम ब्रांच का साझा ऑपरेशन कर इन शूटरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों पर पहले से दर्ज कई आपराधिक मामले दर्ज है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static