पुलिस ने गैंगस्टर रामकरण के घर मारा छापा, भारी मात्रा में गोलियां व हथियार बरामद

punjabkesari.in Saturday, Mar 20, 2021 - 02:42 PM (IST)

पानीपत(पवन राठी):   हरियाणा के सोनीपत दो दिन पहले  कोर्ट में पेशी पर लाएं गए बदमाश अजय उर्फ बिट्टू को गोलियों से भून दिया गया था, वहीं दूसरी तरफ उसके पिता की घर पर बदमाशों ने तीन से चार गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। अब इस मामले में सोनीपत पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। शुरूआती जांच में सामने आया था कि वारदात रामकरण गैंग के इशारे पर हुई है जिसके बाद पुलिस द्वारा उसके घर पर छापा मारा गया। इस दौरान पुलिस को भारी मात्रा में गोलियां व हथियार बरामद हुए।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार गैंगस्टर रामकरण के गांव बेयापुर वाले घर पर देर रात पुलिस की गई रेड में भारी मात्रा में गोलियां व हथियार बरामद हुए है। अजय उर्फ बिट्टू को जिस हथियार से गोली मारी गई थी वो कोर्ट के बाहर रामकरण ने ही महेश को दिया था और रामकरण के कहने पर महेश द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया था। इसके ही कहने पर  महेश ने अजय उर्फ बिट्टू के साथ दोस्ती की थी। गौर रहे कि  अजय उर्फ बिट्टू के पिता को गांव बरोणा में उसी दिन ही 4 गोलियां मारकर  मौत के घाट उतारा गया थी। फिलहाल इस मामले में आरोपियों को तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। 


PunjabKesari

न्यायालय ने आरोपी सिपाही महेश को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। सी.आई.ए. की टीम अब ए.एस.पी. निकिता खट्टर के निर्देशन में महेश से पूछताछ करेगी। पुलिस अधिकारी हमले के पीछे रामकरण गैंग का हाथ बता रहे हैं। घायल अजय की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। उसे रात को पी.जी.आई. से एक निजी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था। पुलिस ने गांव बरोणा में बदमाश अजय उर्फ बिट्टू के घर पर सुरक्षा बढ़ा दी है। एस.पी. जश्नदीप रंधावा ने बताया कि बदमाश अजय व उसके पिता कृष्ण पर हमला गैंगवार के चलते किया गया। सिपाही महेश से पूछताछ में महत्वपूर्ण जानकारी मिली है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static