गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मारा छापा, 8 घरों से मिली भारी मात्रा में देसी शराब

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 11:46 AM (IST)

बास : नारनौंद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वीरवार को गांव राजथल में भारी पुलिस बल के साथ छापा मारा। इस दौरान पुलिस को भारी मात्रा में कच्ची शराब व लाहन पकडऩे में सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस मामले में 11 लोगों को भी गिरफ्तार किया है। सभी के खिलाफ  विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सरकार की तरफ से शराब ठेके बंद कर दिए गए हैं लेकिन इस मौके का फायदा शराब व अन्य नशे के तस्कर उठाने से नहीं चूक रहे हैं। नारनौंद के अंतर्गत आने वाले गांव राजथल में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। जहां एक विशेष समुदाय के लगभग हर घर में शराब निकाले जाने की सूचना पुलिस को मिल रही थी। वीरवार को नारनौंद के डी.एस.पी. जोगेंद्र राठी ने भारी पुलिस बल के साथ अचानक छापा मारा। पुलिस भी देख कर दंग रह गई कि लगभग हर घर मे प्लास्टिक के ड्रमों में देसी शराब निकाली जा रही थी।

आरोपियों को पुलिस का कोई खौफ नजर नहीं आ रहा था। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में कच्ची व देशी शराब बरामद की। शराब के अलावा मौके से कुछ बिना नम्बरों के वाहन भी जब्त किए गए हैं जिनकी पुलिस जांच करेगी कि कही ये वाहन चोरी के तो नहीं है। लॉकडाऊन के दौरान शराब बेचकर जहां इन लोगों द्वारा कानून का उल्लंघन किया जा रहा था वही लोगों की जान से भी खिलवाड़ किया जा रहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static