पुलिस ने नकली शराब का जखीरा किया बरामद, चार के खिलाफ मामला दर्ज एक को किया काबू

punjabkesari.in Saturday, Sep 12, 2020 - 04:35 PM (IST)

रादौर (कुलदीप सैनी) : देश के कई राज्यों में नकली शराब के सेवन से सेंकडों लोग अपनी जान गंवा चुके है, प्रदेश में भी अब नकली शराब के कारोबार से जुड़े लोगों ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए है। ताजा मामला रादौर का है जहां पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए एक कैंटर से भारी मात्रा में नकली शराब बरामद की है। फिलहाल पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर शराब को कब्जे में लेकर जाँच शुरू कर दी है। 

रादौर के डीएसपी रणधीर सिंह ने बताया कि उन्हें सुचना मिली थी कि एक कैंटर में अवैध रूप से भारी मात्रा में नकली शराब की सप्लाई की जा रही है, जिसके बाद पुलिस टीम रादौर के बुबका रोड पर एक निजी कॉलेज के पास पंहुची तो कैंटर से देशी शराब बरामद की। उन्होंने कहा कि इस कैंटर से 690 शराब की पेटियां बरामद की है। यह नकली शराब करनाल के पास स्थित एक नामी डिस्ट्रली के नाम से बनाकर सप्लाई की जा रही थी।

उन्होंने बताया कि फ़िलहाल इस मामले में एक आरोपी को काबू कर चार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस नकली शराब के इस धंधे के तार कहां-कहां तक जुड़ें है। इसके लिए हर पहलू से काम कर रही है और पकड़े गए आरोपी को रिमांड पर लेकर जल्द ही इस गिरोह तक पहुंचने के दावे कर रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static