नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने कार से बरामद किए हथियार, आरोपी चालक रिमांड पर

punjabkesari.in Sunday, May 23, 2021 - 01:33 PM (IST)

हिसार : वाहन चोरी निरोधक पुलिस टीम ने सिरसा चुंगी हिसार पर नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति रामप्रसाद निवासी सुन्दर नगर को अवैध हथियार सहित काबू किया। पुलिस के अनुसार नाकाबंदी के दौरान यह व्यक्ति कार सहित पुलिस टीम को देख भागने की फिराक में था। शक होने पर पुलिस ने उसे रोका और पूछताछ की। तलाशी लेने पर रामप्रसाद से एक अवैध पिस्तौल 30 बोर, एक बंदूक 12 बोर और 5 जिंदा कारतूस द हुए। बरामद अवैध पिस्तौल, बरामदा बंदूक और जिंदा कारतूस को कब्जे में लेकर पुलिस ने रामप्रसाद के खिलाफ थाना सदर हिसार में आर्म्स एक्ट के अंतर्गत अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के अनुसार सिरसा चुंगी पर लॉकडाऊन के चलते पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान एक कार आती दिखाई दी। कार चालक पुलिस नाके को देखकर वापस मुड़ने की कोशिश करने लगा। इस पर वहां पर तैनात पुलिस कर्मचारियों को शक हुआ। शक होने पर कार चालक को रोका गया। कार की तलाशी ली तो उसके अंदर हथियार बरामद हुए।

हथियारों बारे पूछताछ करने पर चालक हथियारों का कोई लाइसैंस दिखा पाया। पुलिस टीम द्वारा अवैध हथियारों के बारे पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि अवैध पिस्तौल सिधराना निवासी विक्की की है और बंदूक शमशेर उर्फ लालू की है। आरोपी को आज पेश अदालत कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड अवधि के बारे में पुलिस आरोपी से हथियारों बारे और गहनता से पूछताछ करेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static