बड़ा खुलासा: कार चुराकर भागने वाले आरोपी ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे ?

punjabkesari.in Wednesday, Mar 02, 2022 - 04:21 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुनील): गोहाना जींद रोड पर एक पुराणी कार के लेन देन का काम  करने वाले शो रूम से 23 फरवरी को एक कार खरीदने के बहाने से दो से तीन युवको ने हौंडा सिटी कार को टेस्ट ड्राइव के दौरान शो  रूम में काम करने वाले सेल्समेन को धक्का देकर कार लेकर भागने में कामयाब हुए थे। पुलिस ने इस मामले में कार के शो रूम के मालिक के बयान पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी आरोपी शो रूम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए थे।  पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार इस मामले में आरोपी को पकड़ कर मामले का खुलासा करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने पकडे गए आरोपी से कार को भी बरामद कर लिया है। पकड़ा गया युवक शाकिर नूंह जिले के गांव रेहरी का रहने वाला है। पुलिस शाकिर के बाकि दो साथियो की भी तलाश कर रही है।

मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एसएचओ बदन सिंह ने बताया अजीत सांगवान ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसने गोहाना जींद रोड पर कारों की खरीद-फरोख्त के लिए शोरूम बनाया हुआ है। शोरूम पर 23 फरवरी की शाम को दो व्यक्ति पैदल आए थे। उन्होंने शोरूम में एक कार पसंद की। जब उनसे उनकी आईडी और दूसरे दस्तावेज मांगे गए, तब उन दो में से एक व्यक्ति ने कहा कि उसका भाई लोन करवाने के लिए दस्तावेज लेकर थोड़ी देर में पहुंचने वाला है। इसके बाद दोनों ने उससे कार चलाकर देखने का आग्रह किया। इस पर सांगवान ने अपने सेल्समैन सचिन को उनके साथ भेज दिया। वह कार को पानीपत मार्ग पर ले गए थे। जब सचिन उन्हें कार चलाने के लिए दे रहा था तो वह उसे धक्का देकर कार लेकर भाग गए थे। पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान शोरूम पर लगे सीसीटीवी के माध्यम से हुई। 

गोहाना सिटी थाना के एसएचओ बदन सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया आरोपी कार को बेचने की फिराक में घूम रहा था, जिससे पहले पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी शाकिर ने पहले यही कार लेकर लोन कराया था। इसके बाद बैंक का लोन पूरा होने के फर्जी दस्तावेज तैयार किए। उसने इस कार-24 पर बेच दिया। बाद में अजीत सांगवान ने इस कार को 21 जनवरी को कार-24 के माध्यम से 8.21 लाख रुपये में खरीदा था। ऐसे में आरोपी कार को दूसरी जगह बेचने की साजिश रचकर शोरूम से लेने पहुंचा और साथी संग वारदात को अंजाम दिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam Yadav

Related News

Recommended News

static