कार छीनकर भाग रहे दो बदमाश पुलिस ने दबोचे, बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे

punjabkesari.in Wednesday, Sep 08, 2021 - 11:14 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण कुमार): झज्जर में पुलिस ने कार छीनकर भाग रहे दो बदमाश पुलिस ने दबोच लिए। जबकि महिला सहित इनके चार साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए। पुलिस ने घटना में शामिल सभी आरोपियों के किसी बड़ी गैंगवार में शामिल होने की आशंका जताई है। जानकारी अनुसार कुछ लोग स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में सवार होकर पलवल से भिवानी जा रहे थे। जब यह झज्जर के सिलानी गेट क्षेत्र में पहुंचे तो इन्होंने पाने के लिए पानी की बोतले लेने के चलते अपनी कार रोक ली। 

चालक कार में हीं बैठा रहा। उसी दौरान कुछ ही दूरी पर खड़े कुछ युवकों ने वहां पर खड़ी कार के चालक पर पिस्तौल तान दी और उसे कार से नीचे उतार कर कार ले उड़े। घटना की सूचना उसी समय पुलिस कंट्रोल रूम पर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और चारों तरफ की नाकाबंदी करते हुए आरोपियों को कार सहित पकड़ने का प्रयास किया। बाद में घटना के दो आरोपियों को पुलिस ने कार सहित दबोच लिया, जबकि एक महिला सहित इन आरोपियों के चार साथी मौके से अंधेरे का फायदा उठाते हुए खेतों की तरफ भाग निकले।

हालांकि पुलिस ने काफी देर तक सर्च अभियान भी चलाया। लेकिन भागने वाले आरोपी पुलिस को गच्चा देने में सफल हो गए। बाद में पुलिस घटना के दो आरोपियों को कार सहित थाने ले आई। आरोपियों के नाम यश उर्फ अतुल पुत्र राजकुमार निवासी गांव कासनी जिला झज्जर व सूरज उर्फ विक्की पुत्र राजेश निवासी सुल्तानपुरी दिल्ली बताए जाते है। घटना में शामिल महिला नैनीताल उत्तराखंड की बताई जाती है। 

पुलिस का कहना है कि घटना में शामिल बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। आरोपियों में एक झज्जर के हीं गांव कड़ौधा का रहने वाला है। इन सभी की तलाश में पुलिस निरन्तर छापेमारी कर रही है। आरोपियों को पुलिस ने तीन दिनों के रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पूछताछ में कई संगीन वारदातों का खुलासा होने की पुलिस को पूरी-पूरी उम्मीद है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static