खाकी भूली मर्यादा: पूजा के लिए फूल तोड़ने पर सफाईकर्मी की पुलिसकर्मी ने की पिटाई

punjabkesari.in Friday, Mar 12, 2021 - 11:27 AM (IST)

पानीपत(सचिन): पानीपत के सामान्य हस्पताल में हुआ उस समय हंगामा हो गया जब पूजा के लिए प्रांगण से सफाईकर्मी ने शिवरात्रि पर मंदिर में पूजा के लिए फूल तोड़ लिए, तभी वहां मौजूद पुलिस कर्मी ने सफाईकर्मी की पिटाई कर दी। सफाईकर्मी ने पुलिसकर्मी पर अभद्र भाषा के इस्तेमाल व् जातिसूचक शब्दों के इस्तेमाल के भी लगाए आरोप। मामले की सुचना पर सामान्य  ह्स्पातल के कर्मचारी हुए एक जुट और पुलिस कर्मी  के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए हड़ताल पर जाने की दी चेतावनी। 

 बताया जा रहा है कि आज सुबह सामान्य हस्पताल के प्रांगण  के पार्क में लागे फूल को शिवरात्रि के अवसर पर पूजा के तोड़ने के सुपरवाइजर पारस ने एक सफाईकर्मी संदीप को भेजा था। जब संदीप फूल तोड़ रहा था तो पीछे से आये एक पुलिस कर्मी  ने संदीप  के साथ बदतमीजी करते हुए उसके साथ मारपीट भी की। जिसकी सुचना उसने अपने सुपरिवाइजर को दी। मामले की सुचना पाकर हस्पताल का अन्य स्टाफ भी मोके पर पहुंचा और पुलिसकर्मी के खिलाफ क़ानूनी कार्यवाही की मांग की। 

सुचना पर स्थानीय शहर थाना पुलिस मोके पर पहुंची और शिकायत लेकर कर्मचारियों को आश्वाशन दिया की उन्हें न्याय मिलेगा। वंही सफाईकर्मी नाराज हे और उन्होंने कहा की जबतक आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्यवाही नहीं की जायेगी वह हड़ताल पर रहेंगे।  सफाईकर्मी ने अभद्र भाषा के इस्तेमाल व् जातिसूचक शब्दों के इस्तेमाल के भी लगाए आरोप है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static