शादी समारोह में हत्या करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, अवैध पिस्तौल व दो कारतूस किए बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 04:35 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : रेवाड़ी के भरथल गांव में शादी समारोह में गोलियां चलाकर हत्या करने वाले कुख्यात को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के बसई गांव का रहने वाला कुख्यात हरिओम ने अपना खुद का गैंग भी बना लिया था। अपने चचेरे भाई की हत्या का बदला लेने के लिए ही उसने शादी समारोह  में अपने ही गांव के लोगों पर हमला किया था। 

बता दें कि गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई थी और दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए थे। बदमाश हरिओम को अपराध शाखा टू पुलिस ने बामडौली गांव से अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से पिस्तौल के साथ दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं।

PunjabKesari

पहले से दर्ज है हत्या का एक मामला
डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि हरिओम पर पहले भी हत्या का एक मामला दर्ज हुआ था। चचेरे भाई की हत्या का बदला लेने के लिए उसने खुद का गैंग बनाया और 5 फरवरी को भरथल गांव में अपने गैंग के साथ दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला किया था। डीएसपी ने अपराध शाखा पुलिस को कुख्यात को पकड़ने के लिए बधाई भी दी है। उन्होंने कहा कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। यह जानने की कोशिश की जा रही है कि उसका संबंध किसी और गैंग से भी है या नहीं। पुलिस के अनुसार बदमाश के आपराधिक रिकॉर्ड की भी जांच की जा रही है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static