चुनावी दौर में डेरा सच्चा सौदा के प्रति आस्था जताने पहुंचे सियासी दल

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2019 - 05:43 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): लोकसभा चुनाव दौर के चलते हरियाणा के सभी सियासी दलों की नजरें डेरा सच्चा सौदा के वोट बैंक पर टिकी है। वहीं चुनावी मौसम डेरे संचालक धार्मिक कार्यक्रम कर राजनितिक दलों को अपनी शक्ति का एहसास करवा रहे हैं। इसी कड़ी को पूरा करते हुए प्रदेश के कई इलाकों में कल डेरा समर्थको ने डेरे के स्थापना दिवस कार्यक्रम कर भीड़ जुटाई और सियासी दलों को अपनी शक्ति का एहसास करवाया। बता दें कि सिरसा में आयोजित कार्यक्रम में इनेलो के विधायक रामचंदर कम्बोज पहुंचे तो वहीं कोंग्रस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर की धर्मपत्नी अवंतिका तंवर कार्यक्रम में भाग लेने पहुंची।

PunjabKesari, Loksabha, Election, Political, Party

कार्यक्रम में पहुंची कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर की धर्मपत्नी अवंतिका तंवर ने कहा कि उनका और उनके परिवार का डेरे से पुराना लगाव है, वो काफी समय से डेरे में आ रही है और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर भी डेरे में आते रहते हैं। ऐसे में चुनाव का वक़्त है तो उनके समर्थन की उन्हें जरुरत है।

PunjabKesari, Loksabha, Election, Political, Party

वहीं इनेलो के रनिया से विधायक रामचंदर कम्बोज ने कहा कि वह काफी समय से डेरे से जुड़े है। इसलिए वह यहां आते रहते है और इनके कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए पहुंचे है। साथ ही उन्होंने कहा की डेरे का बड़ा वोट बैंक हैं तो वह भी डेरे से समर्थन की मांग करते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static