डॉक्टर की लापरवाही से गर्भवती महिला ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2017 - 03:19 PM (IST)

सिरसा(सतनाम सिंह):सिरसा में महिला डॉक्टर की लापरवाही से गर्भवती महिला की मौत का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार सिरसा के गांव संतनगर की रहने वाली मनिंदर कौर गर्भवती थी। किन्हीं कारणों से बच्चे की मौत मां के पेट में ही हो चुकी थी, उसके बाद परिजनों ने गर्भवती महिला को अस्पताल में दाखिल करवाया, जहा डॉक्टर ने ऑपरेशन की बात कही। लेकिन महिला की डिलीवरी के बाद मौत हो गई। परिजनों ने अस्पताल की डॉक्टर सुनीता बेनीवाल और स्टॉफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शव को लेने से मना कर दिया और पुलिस को शिकायत दी। 
PunjabKesari
मृतिका के परिजनों ने कहा कि बच्चे की मां के पेट में ही मौत हो चुकी थी और वे महिला की जान बचाने के लिए उसे अस्पताल में लेकर आए। यहां पहुंचने पर पहले डॉक्टर ने कहा कि नार्मल डिलीवरी से मृत बच्चे को बाहर निकाल लेंगे। लेकिन बाद में डॉक्टर ने सिजेरियन की सलाह दी, जिस पर उन्होंने हामी भर दी। लेकिन ऑपरेशन के बाद मरीज की हालत बिगड़ गई। उनके बार बार कहने पर भी न तो डॉक्टर ने कोई ध्यान दिया अौर न ही स्टाफ ने कुछ किया। जिसके बाद महिला की मौत हो गई | परिजनों ने अस्पताल की डॉक्टर सुनीता बेनीवाल और स्टॉफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है। 
PunjabKesari
वहीं सिटी थाना प्रभारी राम सिंह ने बताया कि आरोपी डॉक्टर और स्टॉफ पर इलाज में लापरवाही बरतने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
अस्पताल के प्रबंधक राज कुमार ने कहा कि उनके सामने लापरवाही की बात सामने आई है। नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static