सरकार पर बनने लगा वायदे पूरा करने का दबाव!

punjabkesari.in Saturday, Mar 07, 2020 - 11:28 AM (IST)

अम्बाला (रीटा/सुमन) : हरियाणा में भाजपा-जजपा की सांझी साकार को बने करीब 4 महीने हो चुके हैं लेकिन अभी तक कई बड़े मुद्दों पर दोनों दलों के बीच न्यूनतम सांझा प्रोग्राम को लेकर कोई सहमति नहीं बन पाई है। पिछले कुछ महीने तो सर्द मौसम व बजट सत्र में गुजर गए लेकिन अब सरकार पर चुनाव के दौरान चुनावी घोषणा-पत्र में किए गए वायदों को पूरा करने का दबाव बनना शुरू हो गया है।

हालांकि, अभी अगले विधानसभा चुनावों को होने में करीब साढ़े 4 साल का समय बकाया पड़ा है लेकिन इसके बावजूद सत्ता दल के नेताओं खास तौर पर मंत्रियों को इस संबंध में अपने समर्थकों को जवाब देना मुश्किल हो रहा है। अभी हाल में जजपा के वरिष्ठ नेता व इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला अपने पिता अजय चौटाला के जन्मदिन पर 13 मार्च को इसराना में आयोजित होने वाली रैली का न्यौता देने के लिए पलवल पहुंचे तो पार्टी कार्यकत्र्ताओं ने बुढ़ापा पैंशन को लेकर उनसे सवाल खड़े किए। 

उन्होंने कहा कि सत्ता में उनकी कुल 20 फीसदी भागीदारी है। यदि यह 100 फीसदी होती तो तो इसे हर हालत में लागू कर देते। भाजपा के कार्यकत्र्ता कैडरबेस पार्टी के होने के नाते अपने गिले-शिकवे खुलकर जाहिर नहीं करते लेकिन चाहते वे भी हैं कि चुनावी वायदे पूरे हों ताकि लोगों के बीच उनकी किरकिरी न हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static