प्राईवेट स्कूल के डीपी ने की छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर तीसरी मंजिल से फेंका(Video)

punjabkesari.in Saturday, May 05, 2018 - 07:34 PM (IST)

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल में एक प्राईवेट स्कूल के डीपी ने खिलाड़ी छात्रा के साथ  अश्लील हरकत की। जब छात्रा ने शोर मचाया तो उसने उसे स्कूल की तीसरी मंजिल से फैंक दिया। गंभीर रूप से घायल छात्रा को फरीदाबाद के सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह घटना 28 अप्रैल को हुई लेकिन परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत अब कराई है। पुलिस ने स्कूल प्रिसिंपल व डीपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
PunjabKesari
इस मामले में स्कूल के संचालिका ने कहा कि हमे छात्रा ने किसी प्रकार की कोई शिकायत नही दी थी। वो खुद इस मामले का कारण जानना चाहती है। उन्होंने  परिजनों के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को झूठा करार दिया है।
PunjabKesari
मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस कप्तान वसीम अकरम मौके पर पहुंचे और स्कूल के स्टाफ से बातचीत की। एसपी ने बताया कि हर पहलू की जांच की जा रही है। छात्रा के परिजनों से जो शिकायत मिली है उसमें छेडछाड का भी जिक्र किया गया है। पुलिस सीसीटीवी फूटेज के आधार पर जांच कर रही है।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि छात्रा की शिकायत में डीपी नरेन्द्र और स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static