रंजिश के चलते प्रॉपर्टी डीलर पर हमला, जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 08:21 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सोहना शहर क्षेत्र में रंजिश के चलते प्रॉपर्टी डीलर पर हमला करने व जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने तीन युवकों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में गांव भिरावटी निवासी विजयपाल ने कहा कि उसका सोहना में तंवर प्रॉपर्टीज के नाम से ऑफिस है। बीती 21 फरवरी की शाम को वह अपने ऑफिस के बाहर खड़ा होकर मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी दौरान मुंह पर कपड़ा बांधें हुए तीन युवक आए। उनमें से एक युवक ने उसे पीछे से पकड़ लिया जबकि दो युवकों ने उस पर रॉड से हमला कर दिया। पीडि़त ने आरोपियों को पहचान लिया। जिनमें उसके ही गांव के मान सिंह, प्रकाश उर्फ कालु व सचिन शामिल रहे। उसे पिटता देख वहां भीड़ इक_ा हो गई। उसके बाद तीनों आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर थोड़ी आगे खड़ी गाड़ी में बैठकर भाग गए।

 

पीडि़त का कहना है कि मान सिंह ी के साथ हमारी पुरानी रंजिश चल रही है। वर्ष 2016 में मान सिंह व उनके परिवार वालों ने उसके बेटे पवन के पैर में गोली मारी थी। थाना रोजका मेव में मानसिंह व उनके परिवार वालों के खिलाफ मुकदमा चल रहा है। जो उस पर बार-बार फैसले का दबाव बना रहे थे और उस ऊपर हमला कर रहे हैं। मेरे प्रॉपर्टी डीलर पर हमला गांव भिरावटी के विजय, हरी सिंह पुत्र देवी शाह की साजिश के तहत किया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static