प्रॉपर्टी डीलर ने ऑफिस में लगाई फांसी, ब्लैकमेलिंग से था परेशान

punjabkesari.in Saturday, Oct 15, 2022 - 12:06 PM (IST)

जींद: पिल्लूखेड़ा में शुक्रवार शाम को एक व्यक्ति ने अपने ऑफिस में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक की बहन सुनीता की शिकायत पर गांव भंभेवा निवासी जयवीर तथा नवीन सैनी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

पुलिस को दी शिकायत में सुनीता ने कहा कि उसका भाई रणधीर प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। जयवीर ने 2019 में उसके भाई रणधीर को गांव भंभेवा के आसपास जमीन दिलाने का भरोसा दिया। जयवीर ने कहा कि वह उसे सस्ते रेट में जमीन दिला देगा। जयवीर ने रणधीर से 50 लाख रुपये का चेक ले लिया। जयवीर ने उसके भाई को कोई जमीन नहीं दिलाई और यह चेक नवीन सैनी के साथ मिलकर बैंक में लगा दिए। यह चेक बाउंस हो गए। इसके बाद जयवीर ने रणधीर के खिलाफ अदालत में केस दायर कर दिया। 

इसके बाद आरोपी उसके भाई को ब्लैकमेल करने लगा। बार-बार ब्लैकमेल करने से उसका भाई रणधीर परेशान हो गया। शुक्रवार को भी वह अदालत से इसी मामले में पेशी भुगत कर आया था। शाम को इसी दबाव में उसके भाई ने अपने ऑफिस में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी हरिओम ने कहा कि पुलिस ने गांव भंभेवा निवासी जयवीर तथा नवीन सैनी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static