पुलिस चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर देह व्यापार का भंडाफोड़, 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 02:04 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत): बस स्टैंड चौकी से महज 200 मीटर दूर स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। डीएसपी हेडक्वार्टर विनोद शंकर की अगुवाई में स्पा सेंटर पहुंची पुलिस की संयुक्त टीम को मौके पर पांच युवतियां मिली। वहीं, इससे पहले डीएसपी ने एक पुलिसकर्मी को साधारण कपड़ों में बोगस ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर पर भेजा। शहर थाना पुलिस ने इस संबंध में भिवानी के सेवा नगर निवासी बिंटू और सांवड़ निवासी रामबीर के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया है। वहीं स्पा सेंटर में मौजूद पांचों युवतियांे से पूछताछ करते हुए छोड़ दिया है।

डीएसपी विनोद शंकर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि बस स्टैंड के पास स्थित एक कॉम्प्लेक्स में जन्नत स्पा सेंटर है। स्पा सेंटर की आड़ में वहां देह व्यापार का अनैतिक काम किया जा रहा है। इसके बाद डीएसपी ने टीम के साथ मिलकर योजना बनाई। उन्होंने बताया कि उनका एक कर्मचारी ग्राहक बनकर स्पा सेंटर पर पहुंचा। वहीं, डीएसपी समेत शहर थाना प्रभारी रमेश कुमार, महिला थाना से पीएसआई सोनिया समेत अन्य महिला पुलिस कर्मचारियों की संयुक्त टीम दबिश के लिए अलर्ट रही।

डीएसपी ने बताया कि बोगस ग्राहक बनकर पहुंचे पुलिसकर्मी ने मैनेजर से हुई बातचीत के बाद सूचना दे दी। इसके बाद अलर्ट संयुक्त पुलिस टीम स्पा सेंटर पहुंची। वहां एक कमरे में साधारण कपड़ों में भेजे गए पुलिसकर्मी समेत एक युवती मौजूद मिली। पुलिस ने बिंटू और रामबीर के खिलाफ केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static