ढाबे में देह व्यापार का धंधा, पुलिस रेड में आपत्तिजनक हालत में मिली लड़की और 2 लड़के

punjabkesari.in Thursday, Jul 14, 2022 - 05:09 PM (IST)

जींद: जिला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक गांव में बने ढाबा में छापामारी कर 1 महिला सहित कुल 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। छापेमारी के दौरान होटल के कमरे में दो लडके व एक लडकी आपत्तिजनक अवस्था में मिले। ढाबे के मैनेजर गुरमीत व वेटर मयंक पर ढाबा में अनैतिक व्यापार करवाने के आरोप लगे हैं। इस सम्बंध में महिला थाना में होटल संचालक सहित 4 लोगों के खिलाफ वेश्यावृत्ति करने व करवाने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

नकली ग्राहक को 500 रूपए देकर भेजा, इशारा मिलते ही पुलिस ने की रेड

महिला थाना प्रभारी गीता देवी ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ लोगों द्वारा गांव किनाना के एक ढाबे में वैश्यावृति का धंधा चलाया जा रहा है। इस सूचना पर थाना प्रबंधक ने बिना देरी किये साथी कर्मचारियों के साथ रेडिंग पार्टी तैयार कर एक कर्मचारी को 500 रुपये देकर नकली ग्राहक बना कर होटल में भेजा। नकली ग्राहक का ईशारा पाकर टीम ने होटल में रेड की। होटल काउंटर पर बैठे लडके को काबू कर उसका नाम पता पूछा तो लड़के की पहचान दिल्ली के उत्तम नगर के रहने वाले गुरमीत के रूप में हुई है। इसके अलावा होटल के कमरों में दो लडके व एक लडकी आपत्तिजनक अवस्था में मिले। हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर दोनों लड़के वहां से भागने में कामयाब हो गए।

बाहर से लडकियां बुलाकर ग्राहकों को दिए जाते थे कमरे

होटल मैनेजर गुरमीत सिंह ने बताया कि वह करीब 6 महीने से यहां नौकरी कर रहा है। उसने बताया कि ढाबे के मालिक सुभाष दूहन के कहने पर ढाबे के वेटर मयंक उर्फ बिट्टू के माध्यम से ग्राहकों के लिए बाहर से लड़कियां बुलाकर वैश्यावृति के लिए कमरे किराए पर दिए जाते हैं। 

पुलिस ने गुरमीत सिंह, मयंक उर्फ बिट्टू, होटल मालिक सुभाष व 1 महिला के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल होटल के मालिक सुभाष दुहन की गिरफ्तारी बाकी है। पकड़े गए सभी आरोपियों को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत के जिला जेल जींद में भेजा गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static