देह व्यापार के धंधे का भांडाफोड़ः होटल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 04:47 PM (IST)

चंडीगढ़( चंद्रशेखर धरणी):  चंडीगढ़ सेक्टर 34 थाना क्षेत्र में लगने वाले बुड़ैल में देर रात पुलिस ने महाराजा होटल में छापेमारी कर देह व्यापार के धंदे का भंडाफोड़ किया। इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने महाराजा होटल चलाने वाले बनारसी प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने कोर्ट से उसकी तीन दिन की पुलिस रिमांड मांगी है।

साथ ही पुलिस ने 28 से 38 साल की तीन लड़कियों और महिलाओं को भी बचाया. पुलिस ने इन तीनों लड़कियों और महिलाओं को कोर्ट में पेश किया और महिला को नारी निकेतन भेज दिया है।

डीएसपी दलबीर सिंह ने बताय कि आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है, लेकिन इस मामले में यह बात सामने आई कि बनारसी प्रसाद 2009 से लगातार यह काम कर रहा था और वह लड़कियों और महिलाओं से यह गलत काम करवाता था. इसकी सूचना पुलिस को मिली और उसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और आखिरकार बनारसी प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया गया और तीन महिलाओं और लड़कियों को बचा लिया गया है। 

 आपको बता दें कि चंडीगढ़ कई ऐसे होटल है जिनमें देह व्यापार का धंदा धड़ल्ले से चलाया जा रहा है। जबकि समय रहते पुलिस इन होटल में चेकिंग भी करती है लेकिन यह धंधा करवाने वाले लोग न जाने कैसे और किस तरह से यह धंधा करवा रहे हैं जबकि इन होटल के आसपास रहने वाले लोग इसे परेशान है जरूरत है ऐसे में पुलिस कोशक्त कार्रवाई करने की


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static