टोहाना में पंचायत मंत्री का विरोध, ग्रामीणों ने काले झंडे दिखाकर की नारेबाजी

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 04:34 PM (IST)

टोहाना(सुशील): जिले के गांव समैन में कार्यक्रम में बदलाव होने के बाद दूसरे गांव जा रहे पंचायत मंत्री को ग्रामीणों ने काले झंडे दिखाए। यही नहीं गुस्साए लोगों ने इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की। घटना की एक वीडियो भी सामने आई है, जिसमें देखा जा सकता है कि ग्रामीण हाथ में काले झंडे उठाए सड़क के दोनों ओर खड़े हैं और मंत्री बबली का काफिला वहां से निकल रहा है।

 

ग्रामीणों के विरोध के बाद कार्यक्रम की जगह में करना पड़ा बदलाव

 

दरअसल मंत्री देवेंद्र बबली मुख्यमंत्री मनोहर लाल की प्रगति रैली का निमंत्रण देने के लिए पहुंचे थे, जहां उन्हें ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। विरोध होने के चलते उनके कार्यक्रम की जगह बदल दी गई। इस दौरान कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे पंचायत मंत्री भिमेवाला गांव की तरफ जा रहे थे। तभी स्मैन के ग्रामीणों ने काले झंडे दिखाकर विरोध जताया तथा उनके खिलाफ नारेबाजी की। लोगों का कहना है कि सरकार गांव में 2 लाख रुपए से अधिक के विकास कार्यों को टेंडरिंग के माध्यम से करवाना चाहती है। उनका कहना है कि सरकार सरपंचों से उनका अधिकार छीनना चाहती है। इसलिए पंचायत मंत्री का विरोध किया जा रहा है।

 

ग्रामीणों को भड़का रहे कुछ लोग : बबली

 

देवेंद्र सिंह ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा किसी के बहकावे में आकर यह किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार ई-टेंडर के माध्यम से भ्रष्टाचार को खत्म करना चाहती है, क्योंकि जनता के खून पसीने की गाढ़ी कमाई को कोई भ्रष्टाचार में न खा जाए। इसलिए यह योजना शुरू की गई है। बबली ने कहा कि वे प्रगति रैली का निमंत्रण देने के लिए समैन पहुंचे थे। 

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static