भाजपा सरकार में बेरोजगारी में शीर्ष पर पहुंच गया है हरियाणा : हुड्डा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 31, 2021 - 11:02 PM (IST)

सोनीपत, 31 मार्च (भाषा) हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस के समय में राज्य प्रति व्यक्ति आय में सबसे ऊपर था, वहीं भाजपा सरकार के राज में बेरोजगारी में शीर्ष पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि कई विभागों में पद खाली हैं लेकिन उन्हें भरने की बजाय भाजपा नेता युवाओं को नौकरी से निकालने में लगे हुए हैं।

वह बुधवार को गोहाना हलके के पूर्व विधायक किताब सिंह मलिक के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए आए थे। उन्होंने पुराने बस स्टैंड पर कांग्रेस नेता डॉ. कपूर सिंह नरवाल के निवास स्थान पर संवाददाताओं से कहा कि पंजाब में भाजपा विधायक के साथ मारपीट की घटना निंदनीय है।


उन्होंने कहा कि किसान की लागत बढ़ रही है और आमदनी कम हो रही है, इसलिए किसान आंदोलन कर रहा है। उन्होंने कहा कि नए कृषि कानून लागू हुए तो किसान व मजदूर को नुकसान उठाना होगा।

हुड्डा ने शिक्षा में सुधार को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि स्कूलों में अंग्रेजी, पीटीआई के अलावा ड्राइंग टीचर नहीं हैं। भाजपा सरकार ने नई शिक्षकों की भर्ती करना तो दूर, पहले के शिक्षकों को भी नौकरी से हटाने का काम किया है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static