युवती को बंधक बना दुष्कर्म करने पर तीन के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Aug 13, 2021 - 06:40 PM (IST)

जींद, 13 अगस्त (भाषा) हरियाणा के जींद से कैथल के लिए ड्यूटी पर निकली युवती को कथित रूप से बंधक बना अपहरण करने और उसके साथ कथित दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने पीडिता की मां की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

शहर थाना इलाके की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दस अगस्त को उसकी 24 वर्षीय बेटी कैथल जिले में अपनी डयूटी के लिए निकली थी कि तभी रास्ते में जींद निवासी असलम, विशू तथा रवि ने कार में उसका अपहरण कर लिया और उसको बंधक बनाकर उसके साथ कथित दुष्कर्म किया।
महिला ने बताया कि घटना के बाद से बाद से उसकी बेटी का कोई सुराग नहीं है । शहर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।
इस बीच पुलिस ने बताया कि जिले के सफीदों खानसर चौक स्थित एक गेस्ट हाउस पर शुक्रवार को पुलिस ने छापेमारी की और वहां से पुलिस ने जोड़ों को हिरासत में लिया है ।

उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने गेस्ट हाउस में सरेआम देह व्यापार होने का आरोप लगाते हुये मामले की जांच की मांग की है।

पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटना में भटनागर कॉलोनी में घर में घुसकर दंपत्ति समेत तीन लोगों पर हमला कर घायल करने तथा धमकी देने के मामले में शहर थाना पुलिस ने घायल महिला की शिकायत पर उसकी पुत्रवधु समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static