हरियाणा : यमुनानगर में व्यापारी के चालक की गोली मारकर हत्या, 50 लाख रुपये लूटे

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 12:12 AM (IST)

यमुनानगर (हरियाणा) 17 मई (भाषा) यहां अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने मंगलवार को एक व्यस्त चौराहे पर एक व्यक्ति की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी और उसके कारोबारी मालिक के 50 लाख रुपये लूट लिए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि घटना कमानी चौक के पास एक निजी बैंक के सामने हुई, जहां श्रवण (45) नकदी जमा करने गया था। पुलिस ने कहा कि हथियारबंद हमलावरों ने श्रवण को रोका और उससे रुपयों का थैला छीन लिया तथा उस पर गोली चलाई और अपनी मोटरसाइकिल से भाग गए।

पुलिस ने कहा कि श्रवण यहां एक व्यवसायी के चालक के रूप में काम करता था। पुलिस ने कहा कि उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया जबकि आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज भी जुटाई जा रही है।

यमुनानगर के पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने कहा कि हमलावरों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीम का गठन किया गया है। पुलिस ने दोषियों की गिरफ्तारी के लिए सुराग देने वाले को पांच लाख रुपये का नकद इनाम देने की भी घोषणा की है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static