दीपेंद्र के हेलिकॉप्टर पर चढ़कर लोग खिंचवाते रहे फोटो, उड़ान भरने में हुई दिक्कत...लापरवाही पर SHO सस्पेंड

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2024 - 06:32 PM (IST)

कैथलः हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए कैथल पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा के हेलिकॉप्टर लोग चढ़ गए, जिससे हेलिकॉप्टर को उड़ान भरने में परेशानी होने लगी। जिसके चलते हुड्डा के हेलिकॉप्टर की सुरक्षा में तैनात पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है। कैथल एसपी राजेश कालिया ने पुंडरी थाना प्रभारी राम निवास को वीआईपी की सुरक्षा में लापरवाही बरतने पर सस्पेंड कर दिया है। पुंडरी थाना प्रभारी पर आरोप है कि  हेलिकॉप्टर की सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम नहीं किए थे

PunjabKesari

 दीपेंद्र के हेलिकॉप्टर में फोटो खिंचवाते रहे लोग

दीपेंद्र हुड्डा शनिवार को पुंडरी से कांग्रेस प्रत्याशी सुल्तान जड़ौला के समर्थन में लोगों से वोट की अपील करने पहुंचे थे। यह जनसभा पुंडरी हलके के गांव कुराड में की गई थी। दीपेंद्र हुड्डा के हेलिकॉप्टर की लैंडिंग गांव पाई में करवाई गई थी। इसके बाद वह गाड़ी से जनसभा में पहुंचे। आरोप है कि इस दौरान एसएचओ राम निवास ने हेलिकॉप्टर को पुख्ता सुरक्षा नहीं उपलब्ध करवाई, जिसके कारण लोग हेलिकॉप्टर पर बैठकर फोटो खिंचवाते रहे। 

जनसभा खत्म होने के बाद दीपेंद्र हेलिकॉप्टर के पास पहुंचे तो वहां लोगों की भीड़ लगी थी। उन्हें संभालने पुलिस के भी पसीने छूट गए। हालांकि जैसे तेसे पुलिस ने लोगों को किनारे कर दीपेंद्र को हेलिकॉप्टर तक पहुंचाया। दीपेंद्र हेलिकॉप्टर में सवार हो गए, तब भी कई लोग हेलिकॉप्टर पर चढ़े रहे। ऐसे में हेलिकॉप्टर को उड़ान भरने में बाधा आ रही थी। पुलिस ने जोर आजमाइश कर लोगों को हेलिकॉप्टर से उतारा। इसके बाद दीपेंद्र हुड्‌डा के हेलिकॉप्टर ने उड़ान भरी।

बताया जा रहा है कि CID की रिपोर्ट के बाद कैथल SP को मामले की पूरी जानकारी हुई। उन्होंने दीपेंद्र की सुरक्षा में चूक और ड्यूटी में कोताही बरतने का मामला सामने आने पर SHO को निलंबित कर दिया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static