पंजाब नेशनल बैंक का कर्मचारी मिला कोरोना पॉजिटिव, 24 मई को आया था घर

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 12:56 PM (IST)

ऐलनाबाद (सुरेन्द्र): सिरसा के उपमंडल ऐलनाबाद में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है। संक्रमित व्यक्ति रहने वाला तो ऐलनाबाद का है, लेकिन वह गुरुग्राम स्थित पंजाब नेशनल बैंक की एक  शाखा में कार्यरत है, जो पिछली 24 मई को ही वापस अपने घर आया था। फिलहाल, संक्रमित व्यक्ति और उसके परिजनों को अस्पताल ले जाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, ऐलनाबाद के रहने वाले और गुरुग्राम में पीएनबी बैंक की शाखा में सेवारत 31 वर्षीय दुर्गेश कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। दुर्गेश अपनी पत्नी, बेटी और माँ के साथ गुरुग्राम से ऐलनाबाद 24 मई को ही लौटे थे। बताया जा रहा है कि गुरुग्राम में ही दुर्गेश किसी कोरोना पॉजिटिव के सम्पर्क में आए थे। ऐलनाबाद लौटने पर उन सभी का 27 मई को टेस्ट करवाया गया, जिसमें दुर्गेश की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं उनकी माता, पत्नी व बेटी की रिपोर्ट नेगटिव आई है। दुर्गेश को नागरिक हस्पताल सिरसा ले जाया गया है।

वहीं ऐलनाबाद के वार्ड नम्बर 10 में, जहां कोरोना पॉजिटिव आए व्यक्ति दुर्गेश का घर है, को प्रशाषन ने सील कर दिया है। फायर ब्रिगेड की गाड़ी पूरे वार्ड को सैनेटाईज कर रही है। ऐलनाबाद में दुर्गेश के आने के बाद उसके संपर्क में लगभग 10 लोग आए थे, जिन्हें प्रशासन एम्बुलेंस में डाल कर कोरोना जांच के लिए ले गया। इसके अलावा दुर्गेश से पूछताछ जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static