भ्रष्टाचार: मनोहर सरकार के जीरो टोलेरेंस के दावे तोड़ने का प्रयास कर रहा लोकनिर्माण विभाग

2021-06-22T12:41:32.857

ऐलनाबाद (सुरेंद्र सरदाना): बेशक मनोहर सरकार हरियाणा में भ्रष्टाचार के जीरो टोलरेंस होने के दावे करती है लेकिन ऐलनाबाद में सरकार के तमाम दावे व प्रयास दम तोड़ते नजर आ रहे हैं। भ्रष्टाचार ने अनेक रूप धारण किए हुए हैं, जिनमें एक रूप यह है कि ऐलनाबाद के बस स्टैंड के अंदर चार दिवारी का निर्माण आठ लाख रुपए की कीमत में किया जाना है, लेकिन इसमें भ्रष्टाचार की बू आनी शुरू हो गई है।

ऐलनाबाद बस स्टैंड के अड्डा इंचार्ज राम कुमार ने बताया कि उक्त निर्माण के लिए ठेकेदार द्वारा जो ईंट प्रयोग की जा रही है वह घटिया स्तर की है, जिसकी सूचना उन्होंने लोकनिर्माण विभाग के जेई उमेश कुमार को दूरभाष के माध्यम से दे दी है और अपने विभाग के उच्चधिकारी यानी महाप्रबंधक हरियाणा रोडवेज सिरसा को भी 18 जून को लिखित रूप में अवगत करवा दिया है। उन्होंने बताया कि उनके सूचित किए जाने के बावजूद भी यह निर्माण कार्य न हो तो लोकनिर्माण विभाग द्वारा बंद किया गया है और न ही अब तक महाप्रबंधक सिरसा की तरफ से कोई आगामी करवाई का उन्हें आदेश आया है। 

इस प्रकार रोडवेज के अधिकारी की शिकायत पर ही लोकनिर्माण विभाग द्वारा व महाप्रबंधक द्वारा कोई संज्ञान न लेना, अनेक सवाल खड़ा करता है और निश्चित रूप से हरियाणा सरकार द्वारा हरियाणा को भ्रष्टाचार मुक्त करने के प्रयासों व दावों को फेल करता नजर आता है। वहीं इसको लेकर जब लोकनिर्माण विभाग के जेई उमेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उक्त निर्माणस्थल पर ऐसी घटिया ईंट के प्रयोग का मामला उनके संज्ञान में नही है। वे जब भी ऐलनाबाद आएंगे तो ईंटों की सैंपलिंग कराएंगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static