राहुल गांधी का संकल्प, देश को महंगाई, बेरोजगारी और भेदभाव की राजनीति से बचाना है: दीपेंद्र हुड्डा

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 11:09 PM (IST)

कुरुक्षेत्र(रणदीप): राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि राहुल गांधी का संकल्प है कि महंगाई, बेरोजगारी व आपस के भेदभाव की राजनीति से हिंदुस्तान को बचाना है। इसी को लेकर राहुल गांधी द्वारा भारत जोड़ा यात्रा निकाली जा रही है। जहां जहां भी भारत जोड़ा यात्रा पहुंच रही है वहां के लोगों द्वारा जोरदार स्वागत किया जा रहा है।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो का हरियाणा में आगमन को लेकर कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष उदयभान व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा मुख्य रूप से पहुंचे। इस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया। बैठक के दौरान प्रदेशाध्यक्ष उदयभान व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा और यात्रा को लेकर दिशा-निर्देश दिए।

इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में एक ऐसी सरकार बनी है। जिसने प्रदेश में विकास की पटरी उतार दी है। महंगाई ने हर घर का बजट बिगाड़ दिया है। किसानों का अपमान किया जा रहा है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा के भी संकल्प लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि जजपा के चाबी ताले को चाईनीज बताते हुए दीपेंद्र ने कहा कि जजपा के नेता पहले भाजपा को यमुना पार भेजने की बात कहते थे और चुनाव के तुरंत बाद समझौता कर लिया। जजपा ने 5100 रूपए प्रति माह पेंशन देने का वादा बुजुर्गों से किया था। जिसे पूरा नहीं किया गया।

प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने कार्यकर्ताओं को नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए सभी से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा व 6 जनवरी को पानीपत में होने वाली रैली में शामिल होने की अपील की। उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा हिंदू-मुसलमान व जातिवाद का जहर घोलकर लोगों को विभाजित किया जा रहा है। आज देश में महंगाई चरम पर है, युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। इसी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static