हरियाणा के राहुल तेवतिया ने बनाई टीम इंडिया में जगह, लंबे संघर्ष के बाद सपना हुआ पूरा

punjabkesari.in Sunday, Feb 21, 2021 - 02:58 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के गांव सीही के रहने वाले राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले राहुल तेवतिया आईपीएल 2014 में यादगार प्रदर्शन के बाद इंडिया टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं। आईपीएल 2020 में उन्होंने वेस्टइंडीज के शेल्डन कॉट्रेल के एक ओवर में पांच छक्के जड़कर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई थी।

राहुल तेवतिया ने अपने कैरियर की शुरुआत बतौर लेग स्पिनर की थी इंडिया टीम में सिलेक्ट होने के बाद राहुल तेवतिया के परिवार में जश्न का माहौल है घर में मिठाइयां बांटी जा रही हैं और नाच गाकर खुशी मनाई जा रही है राहुल के परिवार वालों को आस-पड़ोस कि वे उनके मिलने वाले लोग मिठाईयां खिलाकर बधाइयां दे रहे हैं।

 
राहुल के पिता जी के पी सिंह तेवतिया जो कि पेशे से एक वकील है, ने कहा कि उनका लंबे संघर्ष के बाद सपना पूरा हो गया राहुल की मेहनत रंग लाई है। उन्होंने कहा कि इंडिया की टीम में उनके बेटे को मौका मिला है और निश्चित तौर पर मैदान पर उतरकर राहुल तेवतिया अपना जलवा दिखाएंगे  वहीं राहुल तेवतिया के चाचा धर्मवीर तेवतिया ने कहा की बचपन से ही राहुल बहुत मेहनती रहा है और यहां तक पहुंचने के लिए उसने बहुत मेहनत की है और उसी मेहनत का नतीजा है कि आज उसको इंडिया की टीम में जगह मिली है और उसको मैदान पर खेलने का मौका मिला तो वह निश्चित रूप से ही अच्छा खेलेगा। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static