पंसारी की दुकानों में रेड, मौके पर सांभर हिरण के सींग, काले तीतर के टुकड़े समेत कई हैरान करने वाली चीजें मिली

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 05:59 PM (IST)

जींद(अनिल): जिले में इन दिनों पुलिस और वाइल्ड लाइफ विभाग के अधिकारी सख्त दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने जिले की दो पंसारी की दुकानों पर रेड की तो मौके से हैरान कर देने वाली चीजें मिली। दरअसल, शिकायत मिल रही थी कि जिले में पंसारी की दुकानों में गैर कानूनी चीजों की बिक्री हो रही है। जिसके बाद अलग-अलग ठिकानों पर छापे मारे ।

पुलिस ने पहले मामले में गौरव मित्तल पर कानूनी कार्रवाई करते हुए गोपाल पंसारी की दुकान पर छापेमारी की। जहां से पुलिस के हाथ मॉनिटर लिजार्ड के 4 नग व सेही कांटा के 30 नग लगे। और मौके से आरोपी गौरव को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने बताआ कि उसने ये नग एक सपेरे से प्राप्त किए हैं। जिसके चलते अब सपेरे की भी पुलिस तलाश कर रही है।

PunjabKesari

वहीं दूसरे मामले में सफीदों पुरानी अनाज मंडी स्थित गोविंद राम रोली पंसारी की दुकान पर 20 अप्रैल को वन्य जीव संरक्षण विभाग व पुलिस की टीम ने वन्य जीव निरीक्षक मनवीर सिंह की शिकायत पर ही छापेमारी करके दो टुकड़े सांभर हिरण के सींग, तीन टुकड़े लाल मुर्गा व 13 टुकड़े काले तीतर के बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी आशीष को मौके से गिरफ्तार किया व विभिन्न धाराओं के तहत है मामला दर्ज किया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static