हरियाणा में कोरोना की रफ्तार हुई तेज, रेलवे प्रशासन हुआ अलर्ट, जगह-जगह स्टाफ किया नियुक्त

4/20/2021 5:47:20 PM

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा में कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे हैं, जिसको लेकर अंबाला रेलवे प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। यूटीएस काउंटर प्लेटफार्म नंबर एक के मुख्य प्वाइंट पर यात्रियों की थर्मल स्कैनिंग के लिए महिला एवं पुरुष टी टी की टीम तैनात कर दी गई है। जीआरपी और आरपीएफ के जवान भी रेलवे स्टेशन पर लगातार लोगों को मास्क पहनने का निवेदन करें हैं और जो नहीं मान रहे उनके मौके पर ही चालान काटे जा रहे हैं।

PunjabKesari, haryana

इस बारे अंबाला रेलवे स्टेशन के डायरेक्टर ने कहा कि रेलवे स्टेशन पर कोरोना की गाइडलाइंस का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है। हर यात्री की थर्मल स्कैनिंग की जा रही है, समान को सैनिटाइज किया जा रहा है और केवल कंफर्म टिकट वाले यात्रियों को ही प्लेटफार्म पर आने दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इसके लिए रेलवे द्वारा जगह-जगह पर स्टाफ नियुक्त कर दिया गया है। समय-समय पर अनाउंसमेंट भी की जा रही है कि यात्री कृपा मास्क लगाए और सोशल डिस्टेंस का पालन करें। उन्होंने कहा कि ट्रेन के अंदर भी रेलवे स्टाफ द्वारा पूरी चेकिंग की जा रही है ताकि यात्री मास्क के बिना सफर ना करें।

PunjabKesari, haryana

वहीं रेलवे स्टेशन पर तैनात जीआरपी के सब इंस्पेक्टर ने कहा कि हमारे जवान स्टेशन के चप्पे-चप्पे पर यात्रियों की चेकिंग कर रहे हैं और उन्हें मास्क लगाने का निवेदन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले उन्हें प्यार से समझा रहे हैं फिर उनको मास्क भी दे रहे हैं, अगर इसके बाद वह नहीं मानते तो मौके पर ही उनके चालान भी काटे जा रहे हैं। सब इंस्पेक्टर ने कहा कि ज्यादातर लोग मास्क लगाकर ही रेलवे स्टेशन में आ रहे हैं और सरकार द्वारा जारी किए गए नियमों का पालन भी कर रहे हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


Content Writer

vinod kumar

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static