रेलवे कर्मी के सिर पर रॉड से हमला, इलाज के दौरान मौत...पुरानी रंजिश के चलते 2 युवकों ने दिया घटना को अंजाम

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 11:32 AM (IST)

गन्नौर : बड़ी रोड पर 2 युवकों ने पुरानी रंजिश के कारण रेलवे में ग्रुप डी में कार्यरत एक व्यक्ति के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। उपचार के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने मामले की शिकायत थाना गन्नौर में दी।

शिकायत में प्रधानावास मोहल्ला निवासी अविता ने बताया कि उसका पति रामपाल रेलवे में ग्रुप डी में गन्नौर रेलवे स्टेशन पर नौकरी करते थे। 21 जुलाई को उसका पति किसी काम से बड़ी रोड पर गया था। रात 12 बजे उसे सूचना मिली कि उसका पति रामपाल घायल अवस्था में बड़ी रोड पर पड़ा हुआ है। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और उसे उपचार के लिए गन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर गए, लेकिन स्वजन ने बाद में रामपाल को सोनीपत के निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया। इस दौरान उन्हें पता चला कि उसके पति रामपाल की गन्नौर डाकोत मोहल्ले के विजय और सन्नी के साथ कहासुनी हुई थी। जिस वजह से विजय व सन्नी ने उसके पति पर हमला किया। पुलिस ने रामपाल की शिकायत पर आरोपी विजय व सन्नी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हमले में सिर की हड्डी टूटी
विजय व सन्नी ने रामपाल के सिर पर लोहे की रॉड से कड़ा प्रहार किया था। जिस वजह उसके सिर की हड्डी भी टूट गई थी। वह अस्पताल में पिछले 2 दिनों से बेहोशी की हालत में था। बृहस्पतिवार को इलाज के दौरान रामपाल ने दम तोड़ दिया। हमले की वीडियो आस-पास लगे सी.सी.टी.वी. में भी कैद हो गई है। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

हड़ताल की वजह से खानपुर हुआ पोस्टमार्टम
गन्नौर थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खानपुर मैडिकल में भिजवा दिया। रामपाल की पत्नी की शिकायत पर आरोपी विजय व सन्नी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static