संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन के नीचे आया रेलवे कर्मचारी, पुलिस कर रही है मामले की जांच

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2022 - 01:15 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक):  सोनीपत रेलवे विभाग में तैनात संदीप नाम के  कर्मचारी की ट्रेन के नीचे आने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शव सूचना पाकर जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया और मामले की गहनता से जांच में जुट गई।

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव गढ़ी घसीटा का रहने वाला संदीप नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर रेलवे में कर्मचारी था। वह देर रात नई दिल्ली से सोनीपत आ रहा था तो संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन के नीचे आ गया । घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया, और जीआरपी थाना पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुट गई।

इस मामले की जानकारी देते हुए जीआरपी थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि हमें कल स्टेशन मास्टर ने सूचना दी थी कि माल गोदाम के पास एक शख्स का शव मिला है जिस पर हम ने शव की शिनाख्त रेलवे विभाग में नई दिल्ली स्टेशन पर तैनात संदीप निवासी गढ़ी घसीटा के रूप में की, संदीप रेलवे क्वांट्स मैन के पद पर तैनात था, अभी मामले की गहनता से जांच की जा रही है हमें आशंका है कि ट्रेन से गिरने के चलते उसकी मौत हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static