बारिश ने खोली नगर निगम की पोल, पाश इलाको भी पानी में डूबे

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2019 - 05:11 PM (IST)

अंबाला(अमन): आज सुबह से शुरू हुई झमाझम बारिश ने नगर निगम प्रशासन के दावों की पोल खोल दी। थोड़ी देर की बारिश ने  पूरे शहर से पानी से भर गया।  बरसात से पहले नगर के भीतर व बाहरी नालों में सफाई के भरपूर दावे किए गए थे।  अम्बाला में रुक रुक कर हो रही बरसात के कारण जहां सिल्ट से अटे पड़े नालों का पानी ऊपर तक आ रहा है और सड़क पर बहते हुए लोगों के घरों में भी घुस रहा है।

निगम प्रशासन ने बारिश से पहले जो कूड़ा निकाला था उसे तीन दिन बाद भी उठाने की जहमत नही उठाई जिससे बदबू व मच्छरों की भरमार से बीमारी का खतरा मंडराने लगा है हालांकि निगम प्रशासन शिकायत मिलने पर तुरंत सफाई और कूड़ा उठाने के दावे कर रहा है।पॉश इलाको में रहने वाले को भी पानी के बीच से निकलना पड़ रहा है।

मानसून की पहली बरसात ने जहां अम्बाला के निचले इलाके में पानी भर दिया है वही शहर के पाश इलाके भी इससे अछूते नहीं रहे,इतना ही नही इन सड़कों पर गदगी ओर कूड़े के पड़े ढेर से उठ रही बदबू के कारण लोगों का जीना दूभर कर दिया है। वहीं नगर के अंदर ओर बाहर के इलाकों में गंदे पानी की निकासी के नालों की पोल खोल दी है। लोगों का कहना है राम नगर कालोनी, सुभाष कालोनी ओर महेश नगर के साथ लगती कालोनियों का जरा सी बरसात के बाद बुरा हाल हो जाता है। नालों में सिल्ट व गंदगी भरे होने से उसका पानी सड़को पर आ जाता है और घरों में घुस जाता है। जिसकी वजह से घरेलू सामान खराब हो जाता है। कि बार निगम और सीएम विंडो पर इसकी शिकायत की जा चुकी है लेकिन निगम कर्मचारी इस ओर कोई ध्यान नही देते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static