बरसाती पानी, बिजली खंबा और लापरवाही ने मिलकर ले ली 10वीं के छात्र की जान

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2019 - 04:34 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): हरियाणा के जिले सिरसा में आसमान से बरसे पानी, सड़क पर लगे बिजली के खंभे और प्रशासन की लापरवाही इन तीनों ने मिलकर 10वीं के छात्र की जान ले ली, वहीं उसका दोस्त को गंभीर रूप से घायल कर दिया है। दरअसल, बरसात के बाद हुए जलभराव के कारण इन दोनों छात्रों की बाइक स्ट्रीट लाईट के पोल से टकरा गई। पोल पर आ रहे करंट की वजह से दोनों इसकी चपेट में आ गए। करंट लगने से एक छात्र की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। 

PunjabKesari, sirsa

बताया जा रहा है कि सूरतगढिय़ा चौक पर बारिश के जलभराव हो रखा है। बाइक सवार दो छात्र इस चौक से जा रहे थे कि किसी वाहन के गुजरने पर पानी के बहाव के कारण उनका बाइक चौक के बीचोंबीच खड़े स्ट्रीट लाईट के पोल से टकरा गया। पोल में बिजली का करंट प्रवाहित हो रहा था, जिसके कारण दोनों इसकी चपेट में आ गए। लगभग एक-डेढ़ फुट पानी में दोनों छात्र पड़े रहें।

PunjabKesari, sirsa

आसपास के लोगों ने दोनों को बचाने की कोशिश भी करनी चाही लेकिन बिजली के करंट के डर से कोई आगे नहीं आया। इस बीच अन्य वाहनों के आने-जाने से पानी के बहाव से दोनों पोल से अलग हट के पानी के किनारे लग गए। जिसपर आसपास के लोगों ने उन्हें उठाया और अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे का ईलाज किया जा रहा है। 

मृतक की पहचान रोहित पुत्र प्रेम चंद निवासी नटार के रूप में की गई है, जबकि घायल छात्र की पहचान नटार निवसी पवन पुत्र पूर्णचंद के रूप में की गई है। दोनों 10वीं कक्षा के छात्र बताए गए हैं। पुलिस इंस्पेक्टर सुखबीर ने बताया की मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी होगी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static