बिजली की समस्याओं को लेकर अधिकारियों से मिली यूनाइटेड आरडब्ल्यूए फेडरेशन

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 03:54 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): न्यू पालम विहार एरिया में हो रही बिजली कटौती को लेकर यूनाइटेड आरडब्ल्यूए फेडरेशन ने दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के सर्किल एसडीओ विक्रम परमार से मुलाकात की। इस दौरान उन्हें क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

फेडरेशन के राकेश राणा ने बताया कि न्यू पालम विहार क्षेत्र में 25 केवीए के छोटे-छोटे ट्रांसफार्मर और गैर जरूरी बिजली के खंभे लगे हुए हैं जिन्हें हटाने की मांग की गई है। बिजली निगम की तरफ से ट्रांसफार्मर लगवाने व अन्य बिजली के कार्यों के टेंडर ठेकेदार को दिए गए हैं जो सभी काम अधूरे हैं जिन्हें पूरा कराया जाए। 

 

उन्होंने बताया कि क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती की जा रही है जिसे रोकने के लिए लाेगों द्वारा मांग की जा रही है। इन दिनों गर्मी अपने चरम पर पहुंच रही है ऐसे में बिना बिजली लोगों का जीना मुहाल हो रहा है। इस कटौती को रोकने के लिए बिजली निगम के अधिकारियों से मांग की गई है। इसके अलावा किसी एक क्षेत्र में बिजली फाल्ट आने के कारण पूरे क्षेत्र की लाइट बंद कर दी जाती है जिसे रोकने के लिए स्विच का उपयोग किया जाए। 

 

केवाईसी के नाम पर स्थानीय लोगों के बिजली कनेक्शन काटे जा रहे हैं। इसे रोका जाए। यू ब्लॉक न्यू पालम विहार में दो स्थानों पर बिजली के खंभे लगाने के साथ ही तारें भी लगा दी गई हैं, लेकिन इनमें बिजली आपूर्ति शुरू नहीं की गई है जिसे शुरू किए जाने की मांग की जा रही है।  उन्होंने बताया कि एसडीओ ने कुछ समस्याओं का तो मौके पर निपटान कर दिया जबकि कुछ समस्याओं के निपटान के लिए समय मांगा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static