किसानों के हमले में राज्यसभा सांसद व उनके ड्राइवर, गनमैन को आई चोट: एसपी

punjabkesari.in Friday, Nov 05, 2021 - 08:41 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): राज्य सभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा की गाड़ी पर हमला किए जाने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को नामजद करते हुए मामला दर्ज किया है। हांसी पुलिस एसपी नितिका गहलोत ने जानकारी देते हुए बताया कि हमले के दौरान राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा और उनके ड्राइवर, गनमैन को हल्की चोट आई है। वहीं हमले में चार पुलिस कर्मचारियों को भी हल्की चोट आई है।

एसपी ने बताया कि इस घटना में पुलिस ने 2 किसानों को राउंडअप किया और दोनों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। उन्होंने बताया कि किसी किसान को पुलिस की लाठी से चोट नहीं आई है। एक घायल किसान के बारे में उन्होंने बताया कि उस किसान को मिर्गी की बीमारी थी, जिसका उसे दौरा पड़ा था, जिसे पुलिस ने जिंदल अस्पताल हिसार भेजा है।

गौरतलब है कि आज नारनौंद में किसानों ने भाजपा के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा का विरोध किया था। आरोप है कि इस दौरान किसानों ने डंडों से हमला कर गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। जिसके बाद पुलिस और किसानों के बीच भी झड़प हुई तथा कुछ किसानों को हिरासत में ले लिया गया। किसानों को हिरासत में लिए जाने के बाद किसानों के समूह ने रामायण टोल प्लाजा भी जाम कर दिया था।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static