40 दिन की पैरोल के बाद राम रहीम पहुंचे सुनारिया जेल, डेरा प्रेमियों के लिए आज भी भगवान है Ram Rahim

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 08:17 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : 21 जनवरी को 40 दिन की पैरोल पर गए गुरमीत राम रहीम पैरोल खत्म कर वापिस सुनारिया जेल लौट गए है। वह पिछले कल 4:52 पर सुनारिया जेल में पहुंच गए, क्योंकि 5:00 उन्हें अन्य कैदियों की तरह जेल में हाजिरी देनी थी। इस दौरान पुलिस की भारी सुरक्षा वहां पर तैनात रही और बेरीगेट लगाकर जेल के लगभग एक किलोमीटर दूर तक किसी भी अनजान व्यक्ति को जेल परिसर में नहीं घुसने दिया। 

PunjabKesari

बता दें कि राम रहीम को हरियाणा पुलिस लेने के लिए उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बरनावा आश्रम में पहुंच गई थी। कड़ी सुरक्षा के बीच में गुरमीत राम रहीम की गाड़ियों का काफिला सुनारिया जेल में पहुंचा।

वहीं दूसरी ओर गुरमीत राम रहीम के अनुयाई भी वहां पर पहुंच गए और दर्शन की अभिलाषा दिए हुए हाथ जोड़कर खड़े हो गए। राम रहीम के अनुयायियों का कहना है कि उन पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं और वह उनके लिए भगवान हैं। भगवान को पहले ही पता था कि ऐसा भी होगा, इसलिए वह जब चाहे जेल से बाहर आ जाएंगे। अनुयायियों का कहना है कि राम रहीम उनके लिए भगवान है और उनकी गाड़ी का दर्शन मात्र ही उन्हें संतुष्ट करता है। 

गौरतलब है कि आज राम रहीम के काफी संख्या में अनुयाई वहां पर पहुंच गए। इससे पहले ऐसा नहीं होता था, क्योंकि पुलिस अनुयायियों को वहां पर नहीं आने देती थी लेकिन इस बार अनुयाई वहां पहुंच गए। इतनी संख्या में अनुयाइयों का पहुंचना पुलिस के लिए बड़ा सवाल है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static