भिवानी हत्याकांड को लेकर राव इंद्रजीत सिंह का बड़ा बयान, बोले- असल दोषियों को जरूर दिलाएंगे सजा

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 08:13 PM (IST)

नूंह(एके बघेल) : भिवानी में दो भाईयों की हत्या करने के बाद बोलेरो गाड़ी में जलाने के मामले में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि घाटमीका कांड में असल दोषियों को सजा जरूर मिलेगी। नूंह स्थित नई अनाज मंडी में गुरुवार को कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने भरतपुर के गांव घाटमीका के हत्याकांड की घोर निंदा की। उन्होंने कहा कि वे मेवात की जनता को भरोसा दिलाते हैं कि इस मामले में असल आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा और किसी नाजायज को फंसाया नहीं जाएगा। ऐसे हत्याकांड में लोगों को समझदारी से काम लेना चाहिए।

 

निर्दोष लोगों को नहीं मिलनी चाहिए सजा : राव इंद्रजीत

राव इंद्रजीत ने कहा कि तावडू के डिंगरहेड़ी गांव में भी एक सामूहिक दुष्कर्म व हत्याकांड हुआ था, जिसमें जल्दबाजी में कुछ निर्दोष लोगों का नाम दर्ज करा दिया था। वहीं बाद में इस मामले में असल आरोपी कोई और ही निकले थे। इसलिए इस मामले में भी असल आरोपियों को जल्द पकड़ा जाएगा।

 

कार्यकर्ताओं से 2024 के लिए तैयार रहने की कही बात

वहीं उन्होंने कार्यकर्ताओं को मंच के माध्यम से संबोधित करते हुए कहा कि मेरे कार्यकर्ता मुझे सच्चे दिल से प्यार करते हैं। राव ने कहा कि मुझे खुशी है कि इन्हीं कार्यकर्ताओं की बदौलत ही वे लगातार पांच बार सांसद बने हैं। उन्होंने कहा कि जीतने के बाद मेरा मन था कि कार्यकर्ताओं से रूबरू होकर उनके सुख-दुख में शामिल हूं, लेकिन तीन साल लगातार कोरोना के चलते ऐसा नहीं हो सका। राव ने कहा कि अभी उनके कार्यकाल में डेढ़ वर्ष और बचा हुआ है, जिसमें वे अधूरे कार्यों को पूरा करने का काम करेंगे। इस दौरान उन्होंने नेशनल हाईवे 248-ए का जिक्र करते हुए कहा कि फोरलेन करने के लिए 240 करोड़ केंद्र सरकार से मंजूर हो गए हैं और अगस्त तक इस पर काम शुरू हो जाएगा। राव इंद्रजीत ने कहा कि मेवात में भाजपा मजबूत हुई है। आने वाले विधानसभा व लोकसभा में पार्टी को इसका फायदा होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव के लिए तैयार रहने की बात कही।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static