नूंह में विजय संकल्प रैली में बोले राव इंद्रजीत सिंह, कहा- मुझे वोट दे दो वरना...

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 08:03 PM (IST)

नूंह (एके बघेल): हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और गुड़गांव लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह आज नूंह की अनाज मंडी पहुंचे। जहां पर उन्होंने विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के पक्ष में वोट मांगे। वहीं राव इंद्रजीत सिंह ने कड़े शब्दों में कहा कि मेवात के लोगों इस बार मुझे वोट दे दो वरना जीत तो मेरी गुड़गांव और रेवाड़ी से भी हो जाएंगे।

इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने मेवात की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मेवात के लोगों राव इंद्रजीत सिंह ने आज जो पीड़ा आपके बीच रखी है, आज उस पीड़ा को खत्म करने का समय आपके पास है। अबकी बार राव इंद्रजीत सिंह को भारी मतों से जीताकर लोकसभा भेजो, जिससे राव इंद्रजीत सिंह की मेवात से जीतकर लोकसभा जाने की पीड़ा खत्म हो सके।

इंद्रजीत ने किया जनसभा को संबोधित

वही नूंह में भाजपा से गुड़गांव लोकसभा के प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेवात के लोगों मैं मेवात का नहीं हूं, लेकिन मेवात से मेरा पुराना रिश्ता है। उन्होंने कहा कि राव तुलाराम के नेतृत्व में मेवात की जनता ने देश की आजादी के लिए कई लड़ाइयां लड़ी हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने फिल्मी अंदाज में कहा कि चुनाव तो वो जीत रहे हैं अगर मेवात के लोग वोट नहीं देंगे तो वो गुड़गांव और रेवाड़ी से चुनाव जीत जाएंगे। लेकिन उनके मन में एक टीस है कि वो मेवात से चुनाव जीत कर लोकसभा जाना चाहते हैं। इसलिए वो चाहते हैं कि इस बार मेवात की जनता मेरी टीस को खत्म कर मुझे यहां से भारी वोटों से जीता कर भेजें। राव इंद्रजीत सिंह ने कड़े शब्दों में कहा कि मेवात के लोगों इस बार मुझे वोट दे दो वरना जीत तो मेरी गुड़गांव और रेवाड़ी से भी हो जाएंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static