दिल्ली में शाह से मुलाकात के बाद राव नरवीर सिंह को मिली हरी झंडी, समर्थकों ने घर पर की आतिशबाजी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 07:43 PM (IST)

गुरुग्राम(योगेश कुमार): हरियाणा विधानसभा चुनाव में टिकट के लिए दावेदारी ठोक रहे नेता लॉबिंग में जुट गए हैं। इस बीच हरियाणा की भाजपा सरकार में मंत्री रहे राव नरवीर सिंह ने दिल्ली में अमित शाह से मुलाकात की। वहीं इस मुलाकात के साथ ही राव नरवीर सिंह ने कांग्रेस में जाने की अटकलों पर भी विराम लगा दिया। मिली जानकारी के अनुसार भाजपा ने विधानसभा चुनाव को लेकर राव नरवीर को हरी झंडी दे दी है। 

PunjabKesari

वहीं दिल्ली में शाह से मुलाकात के बाद राव नरवीर के घर पटाखे फोड़े गए। कहा जा रहा है कि भाजपा से टिकट के आश्वासन के बाद ही नरवीर सिंह के घर पर पटाखे फोड़े गए हैं। गौरतलब है कि राव नरवीर सिंह गुरुग्राम की बादशाहपुर विधानसभा से टिकट मांग रहे हैं।  इससे पहले 2019 में भाजपा के सिंबल पर राव नरबीर सिंह बादशाहपुर से चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन इस चुनाव में इन्हें सफलता नहीं मिल पाई थी। इसके अलावा सूत्रों का कहना है कि राव इंद्रजीत सिंह और सुधा यादव के विरोध के बावजूद राव नरवीर को भाजपा ने हरी झंडी दिखाई है। 

 

शाह से मुलाकात के बाद राव नरवीर सिंह अपने घर पहुंच गए हैं। इस दौरान उनके घर पर समर्थकों का हुजूम देखने को मिला। वहीं केंद्रीय गृहमंत्री से मुलाकात की सफलता के बाद समर्थकों ने जमकर नरवीर सिंह के घर अतिशबाजी की। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static