मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी दो घण्टे के भीतर गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2019 - 10:13 PM (IST)

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): धारूहेड़ा स्थित एक सोसायटी के ईडब्ल्यूएस फ्लैट में रहने वाली ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को जिला पुलिस की टीमों ने महज दो घंटे के भीतर ही ढूंढ निकाला। आरोपी यूपी के कासगंज का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ सेक्टर-6 थाना में पोस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी को पकडऩे में एसपी नाजनीन भसीन के रीडर एचसी आकाश व ड्राईवर सिपाही अजीत ने अहम भूमिका निभाई। 

सेक्टर-6 थाना प्रभारी ने बताया कि एक सोसायटी में बने ईडब्ल्यूएस के फ्लैट में यूपी का एक परिवार किराए पर रहता है। परिवार के लोग सोमवार को मजदूरी पर गए हुए थे। फ्लैट में ढाई साल की मासूम बच्ची थी। इसी दौरान पड़ौस के एक फ्लैट में रहने वाले नाबालिग युवक उसे अपने साथ ले गया और सुनसान पड़े फ्लैट में ले जाकर दुष्कर्म किया। बच्ची के रोने के बाद उसे वह छोड़कर फरार हो गया। पड़ौसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर सेक्टर-6 थाना पुलिस के अलावा एसपी नाजनीन भसीन खुद पहुंची। 

एसपी ने आरोपी को जल्द से जल्द पकडऩे के लिए दर्जनों पुलिस जवानों को घटना स्थल वाले पूरे क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन में लगाया। पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाते हुए सोसायटी के भीतर से ही दो घंटे में आरोपी युवक को काबू कर लिया। आरोपी को पकडऩे में पुलिस के जवानों के साथ-साथ सोसायटी में लोगो ने भी अहम भूमिका निभाई। 

इस घिनोनी वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को घटना होने के दो घण्टे के भीतर काबू करने पर एसपी ने वहां की जनता और जिला पुलिस की सराहना की है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटना के बाद धारूहेड़ा के लोगो ने पुलिस द्वारा चलाए गए सर्च अभियान में पूर्ण सहयोग देने पर लोगो का तय दिल से धन्यवाद किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static