फेसबुक पर हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर किराए के मकान में किया रेप

punjabkesari.in Thursday, Jun 14, 2018 - 02:57 PM (IST)

गुरुग्राम(सतीश राघव): साइबरसिटी गुरुग्राम में फेसबुक पर दोस्ती कर एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़िता को दिल्ली से गुरुग्राम अपने किराए के मकान में लाया था। पुलिस ने पीड़िता की लिखित शिकायत के आधार पर आऱोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक दिल्ली महिपालपुर इलाके की रहने वाली एक युवती ने डीएलएफ फेज-2 थाना पुलिस को दी लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि उसकी दोस्ती करीब डेढ़ साल पहले दिल्ली के मीनाक्षी गार्डन निवासी वरुण चड्ढा से फेसबुक के जरिए हुई थी। दिसंबर 2016 में वरुण पीड़िता को अपने साथ गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-3 इलाके में अपने किराए के मकान में लाया और उससे दुष्कर्म किया। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया और लोगों से बताने की बात कही तो आरोपी ने उससे शादी का वायदा किया। पीड़िता आरोपी के झांसे में आ गई। बाद में आरोपी ने पीड़िता का शोषण कर शादी से इंकार कर दिया। 

पीड़िता की शिकायत पर डीएलएफ फेस टू थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static