नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, सहेली के इशारे पर घर आया था आरोपी, मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Dec 25, 2019 - 08:27 PM (IST)

नरवाना/पलवल (जसमेर/ दिनेश): सरकार बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा दे रहे हैं, लेकिन पूरे देश मे रेप की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग रहा है। आए दिन बेटियों से दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। नरवाना में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है, वहीं पलवल जिले में भी एक नाबालिग लड़की से रेप की वारदात को इंजाम दिया गया।

नरवाना में एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी के पास मौहल्ले की ही एक युवती आती जाती थी। 16 दिसंबर की दोपहर को परिवार के लोग किसी काम से घर से बाहर गए थे। घर पर उसकी बेटी अकेली थी। उक्त युवती के इशारे पर कुलदीप नामक युवक उनके घर में घुस आया और उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। जब उसे घटना की जानकारी मिली तो वह उक्त युवती के घर उलहाना लेकर गई। जिस पर युवती, आरोपी कुलदीप का दोस्त अमरजीत व राजू उसके घर पर आए और आंगन में खड़े होकर अश्लील हरकत की। 

शहर थाना प्रभारी याद राम ने बताया कि महिला की शिकायत पर कुलदीप, अमरजीत, राजू व युवती के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म करने, अश्लील हरकत करने, एससी एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

वहीं पलवल के एक गांव में रात के समय शौच के लिए गई 17 वर्षीय नाबालिग लडक़ी का रेप किया गया। पलवल जांच अधिकारी एएसआई मुन्नी ने बताया कि एक पीड़िता लडक़ी ने शिकायत दर्ज कराई है कि 22 दिसंबर की रात 9 बजे वह घर से खेतों में शौच के लिए जा रही थी। उसी दौरान गांव थंथरी निवासी रवि ने रास्ते में पकड़ लिया और पास में बने पुराने कमरे में ले जाकर रेप किया। पीड़िता ने जब रवि का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। 

घर आकर पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई और मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को आरोपी रवि को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static