दिन में जलती है लाइट व रात को छाया रहता है अंधेरा, लोग परेशान

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2016 - 03:48 PM (IST)

रतिया (ललित): शहर में लगी लाइटें इन दिनों आधी बंद पड़ी जिससे अंधेरा छाया हुआ है लेकिन जो आधी लाइटें हैं वह दिन में ही जलती देखी जा सकती है जो विभाग की लापरवाही को दर्शा रहा है। शहर के अधिकतर स्थानों पर लाइट व्यवस्था खराब होने के चलते लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है। 

कई जगहों पर देखा गया है कि कही या तो ट्यूब लाइट्स हैं ही नहीं और अगर है तो वह खराब हैं। रात के समय अंधेरा होने के चलते लोगों को अंधेरे स्थानों से गुजरते समय काफी समस्याओं का सामना करना पड़ते है। काबिलेगोर है कि शहर के कन्या स्कूल के पास बीचोंबीच बिजली के खम्भे लगे हुए हैं जो कि अंधेरे में नजर नहीं आने के कारण दर्जनों बार लोग चोटिल हो चुके हैं। 

शहरवासी विक्रम कुमार, गुरमीत सिंह, हरविंद्र सिंह, योगेश कुमार, सतप्रकाश, सर्वजीत सिंह आदि का कहना है कि राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के पास लाइट व्यवस्था न होने के चलते उनके आने-जाने में काफी परेशानी होती है। काफी अंधेरा होने के चलते उनको मुख्य बाजार से घूम कर आना पड़ता है जिससे उन्हें परेशानी होती है। लोगों का कहना है कि वह संबंधित विभाग से कई बार इस परेशानी के संबंध में गुहार लगा चुके हैं मगर समस्या वैसे ही बनी हुई है। लोगों ने मांग की है कि जल्द से जल्द लाइट व्यवस्था को दुरुस्त किया जाए ताकि लोगों को समस्याओं का सामना न करना पड़े। 

अभी तक लिखित में नहीं आई कोई शिकायत: एस.डी.ओ.
वहीं बिजली विभाग के एस.डी.ओ. राजेश कुमार ने कहा कि बिजली पोल को लेकर उनके पास लिखित में कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत आते ही कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static