Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Jun 26, 2020 - 09:34 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हरियाणा में आज मौतों के आंकड़े के साथ रिकवरी रेट में भी बढ़ोत्तरी, देखिए अपने जिले की कोरोना रिपोर्ट
हरियाणा में शुक्रवार के दिन कोरोना से जुड़े हर आंकड़े में बढ़ोत्तरी देखने को मिली। कोरोना से जुड़ा अगर कोई आंकड़ा नीचे की तरफ गया है तो वह आंकड़ा सक्रिय मामलों का है, लेकिन जिस प्रकार से रोजाना नए मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है...
 

क्या इनेलो में शामिल होंगे अशोक? तंवर के घर पहुंचे चौटाला ने की सियासी मुलाकात
इनेलो नेता अभय चौटाला इन दिनों पार्टी को मजबूत करने की कवायद में जुटे हुए हैं। पार्टी में आए दिन कार्यकर्ताओं की ज्वाईनिंग भी करवा रहे हैं। इसी के तहत अभय सिंह चौटाला ने आज कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर से उनके निवास पर जाकर मुलाकात की।
 

पंच तत्व में विलीन हुए ओमप्रकाश, 5 दिन बाद करनी थी घर वापसी लेकिन ड्यूटी पर ही हो गए शहीद
वीरों की माटी में जन्मे हरियाणा के लाल ओमप्रकाश देश की रक्षा करते हुए सीमा पर शहीद हो गए थे जिनका आज राजकीय सम्मान के साथ उनका दाह-संस्कार किया इनके गांव में किया गया। टोहाना के गांव समैन के निवासी ओमप्रकाश जो कि सेना में अपनी सेवाए दे रहे थे गत दिवस डयुटी के दौरान उन्होनें अन्तिम सांस ली।
 

दिल्ली-NCR में भूकंप के झटके, हरियाणा का रोहतक रहा केन्द्र
देश की राजधानी दिल्ली में शुक्रवार दोपहर फिर भूकंप के झटके महसूस किए गए। दिल्‍ली पिछले दो महीने से लगातार हल्‍के झटकों का शिकार हो रही है।आज दोपहर दिल्ली एक बार फिर भूकंप से दहल उठी।
 

कोरोना का कहर: सोनीपत में 64 नए मामले आए सामने, संक्रमितों में 26 महिलाएं शामिल
सोनीपत में आज कोरोना वायरस के 64 नए पाॅजिटिव मरीज मिले हैं। अब जिला में पाॅजिटिव मामलों का कुल आंकड़ा बढ़कर 1160 हो गया है। जिला स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त आंकड़ों के आधार पर उपायुक्त ने यह जानकारी दी। 
 

वायु सेना के हेलिकॉप्टर की सोनीपत एक्सप्रेस-वे पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग, दंग रह गए टोल कर्मचारी
दिल्ली से सटे हरियाणा के सोनीपत जिले में कुंडली-गाजियाबाद-पलवल एक्सप्रेस-वे (Kundli Manesar Palwal expressway) पर शुक्रवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब भारतीय सेना के हेलिकॉप्टर के इमरजेंसी लैडिंग हुई।
 

महंत हत्या मामला: जूस पिलाने के बहाने बुलाकर ले गया था युवक, पहले भी मिली थी धमकी(VIDEO)
कैथल के गांव सांघन के श्रृंगी ऋषि आश्रम के महंत राम भज दास की कलायत के पास अज्ञात लोगों द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, जिसको लेकर आसपास के ग्रामीणों व साधु समाज के लोगों में काफी रोष है।
 

दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला पर चाकू से किया हमला, पिछली दीवार से कूदकर अंदर आया था आरोपी
यमुनानगर जगाधरी के सबसे पॉश इलाके और सुरक्षित समझे जाने वाले हुड्डा सेक्टर 17 में आज एक युवक ने घर में घुसकर महिला पर हमला कर उसे बुरी तरह लहूलुहान कर दिया। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती कराया गया है।
 

मजदूरों से भरी चलती बस का अचानक फट गया टायर और लग गई आग, फिर...
देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। देश के प्रधानमंत्री लोगों से बिना वजह बाहर न निकलने और बाहर निकलने पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच बीती रात फरीदाबाद में एक बड़ा हादसा होते होते बच गया।
 

सोनीपत पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किए दो बदमाश, एक पर था 25 हजार का इनाम
सोनीपत जिला पुलिस क्राइम ब्रांच की सीआईए 2 ने शुक्रवार को दो बदमाशों धर दबोचा। सीआईए 2 को इस कामयाबी को हासिल करने के लिए बदमाशों से मुठभेड़ भी करनी पड़ी। गिरफ्तार किए गए बदमाशों में एक जिले...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static