कार पार्किंग के विवाद में सगे भाइयों पर हमला

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 07:48 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): कार पार्किंग के विवाद में सगे भाइयों पर हमला किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित अपने दादा का देहांत होने पर उनकी अंतिम क्रिया में शामिल होने के लिए जा रहे थे। बादशाहपुर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

महेंद्रगढ़ निवासी लविश ने बताया कि 13 जनवरी की सुबह उनके दादा का देहांत हो गया। इस पर उनका भाई पीयूष उनके घर सेक्टर-48 आ गया जहां से लविश और पीयूष ने एक साथ ही महेंद्रगढ़ जाना था। पीयूष जैसे ही लविश के घर के पास पहुंचा और अपनी गाड़ी को पार्किंग करने लगा तो एक व्यक्ति पीयूष के साथ कार पार्किंग को लेकर बहस करने लगा। आरोप है कि आरोपी व्यक्ति का पास ही एमथ्रीएम हाई राइज के नाम से प्रॉपर्टी डीलिंग का ऑफिस है।

 

व्यक्ति को बहस करते हुए जब लविश ने देखा और मौके पर जाकर कारण पूछा तो वह गाली गलौज करने लगा। आरोप है कि व्यक्ति ने अपने साथियों को मौके पर बुला लिया और उनके साथ मारपीट की। जब वह पुलिस को फोन करने लगे तो आरोपियों ने उनका मोबाइल छीनकर फेंक दिया। आरोपियों द्वारा उन्हें गोली मारने की भी धमकी दी गई। इस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static