उधार देने से मना किया तो चला दी गोली, छात्र की मौत, दो घायल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 05:44 PM (IST)

करनाल(केसी आर्या): करनाल में एक बार फिर बदमाशों का कहर देखने को मिला। देर रात बदमाशों ने धार्मिक स्थल में घुसकर कुछ युवकों पर हमला कर गोली चला दी। इस गोलाबारी में एक स्कूली छात्र को गोली लग गई। जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि दो युवक तेजधार हथियार लगने से घायल हो गए। घायलों में से एक करनाल, जबकि दूसरा चंडीगढ़ रैफर किया गया है। 

PunjabKesari, haryana

चश्मदीद बिट्टू ने बताया कि वह गांव में अंडे बेचने का काम करता है। सोमवार देर रात गांव के ही कुछ युवक उसके पास आये और उधार में सामान की मांग करने लगे। बिट्टू ने उन्हें उधार सामान देने से मना कर दिया तो आरोपी युवकों ने उसे देख लेने की धमकी दी। आरोप है कि कुछ देर बाद ही आरोपी युवक अपने साथियों के साथ हवा में पिस्टल और तेजधार हथियार लहराते वहां आए, उस वक्त वह धार्मिक स्थल पर बैठे थे। 

आरोप है कि हमलावर धार्मिक स्थल में घुस गए और वहां बैठे युवकों पर हमला बोल दिया। उस वक्त वहां पर मृतक छात्र अंकित(15) भी बैठा था। वह लड़ाई देखकर घबरा गया और वहां से भागने लगा तो आरोपी युवकों ने उसको पीछे से गोली मार दी। इससे अंकित की मौके पर ही मौत हो गई। 

PunjabKesari, haryana

अंकित के भाई गोल्डी ने बताया कि अंकित एक होनहार विद्यार्थी था और जलमाना के एक निजी स्कूल में कक्षा 11 का छात्र था। इसी हमले में रवि और विक्की भी घायल हो गए। रवि को करनाल जबकि विक्की को चंडीगढ़ रैफर किया गया।घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी दलबीर सिंह और थाना प्रभारी जगबीर सिंह मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की।

युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए असंध के सामान्य अस्पताल में लाया गया। इस घटना से गुस्साए लोग काफी संख्या में अस्पताल परिसर में जमा हो गए और प्रसाशन से सवाल पूछने लगे कि जब चुनावों में सारा असला जमा हो जाता है तो ये पिस्तौल उनके पास कहांसे आई। परिजनों ने प्रसाशन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। समाचार लिखे जाने तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया जबकि भारी संख्या में लोग अस्पताल परिसर में जमा थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static