योग दिवस के लिए की गई रिहर्सल, सुरक्षा व्यवस्था की गई चाक चौबंद

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2019 - 03:59 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): विश्व योग दिवस पर अवसर पर रोहतक में योग करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान रोहतक पहुंच कर केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल लोगों के साथ मिलकर योग करेंगे। जिसके 1 दिन पूर्व जिला प्रशासन और स्थानीय मंत्री मनीष ग्रोवर ने और काफी बड़ी तादाद में प्रतिभागियों के साथ पशु मेला ग्राउंड में रिहर्सल की जिला पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

PunjabKesari, yoga, day, Security

बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में काफी संख्या में प्रतिभागियों के इकट्ठे होने की संभावना है। वहीं कहा जा रहा है कि योग हमारे शरीर के लिए बहुत ही अनिवार्य है। वहीं  गर्व का विषय है कि भारतीय योग पद्धति को विश्व ने सराहा है और 21 जून को राष्ट्रीय योग दिवस के रूप में मनाया जाने लगा है।

PunjabKesari, yoga, day, Security

उपायुक्त रोहतक आरएस वर्मा  ने बताया कि कल विश्व योग दिवस के कार्यक्रम के आयोजन के लिए सभी तैयारी पूरी कर ली गई है जिसकी आज पूर्ण रूप से सफल रिहर्सल की गई। साथ ही बताया कि  यहां पर आने वाले गणमान्य व्यक्तियों के लिए व प्रतिभागियों के लिए हर सुविधा का ध्यान रखा गया है और सुरक्षा व्यवस्था भी पुख्ता कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static