इलेक्ट्रिशयन की मौत के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने शव सड़क पर रख लगाया जाम

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2022 - 03:50 PM (IST)

रोहतक(दीपक): इलेक्ट्रिशयन की करंट लगने से हुई मौत के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने शव को रख कर जाम लगाया और प्रदर्शन भी किया। मृतक का नाम नवीन जो जींद रोड पर एक फेक्ट्री में एक साल से इलेक्ट्रिशयन काम कर रहा था। कल नवीन को फेक्ट्री मालिक ने हाई वोल्टेज लाइन पर काम करने को भेजा इसी दौरान नवीन की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का हाई वोल्टेज लाइन पर काम करते समय करंट लगने के बाद गिरते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ है।

ग्रामीणों व परिजनों में इस बात को रोष है कि फेक्ट्री मालिक ने उसे जबरदस्ती से हाई वोल्टेज लाइन पर भेजा और जब करंट लग वह तड़प देख कर भी कोई मदद नहीं की। ग्रामीणों ने फेक्ट्री मालिक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है।

पुलिस के अनुसार जो भी बयान परिजन देंगे उसी आधार लर कार्यवाही की जाएगी। वहीं पुलिस सहायक पुलिस अधीक्षक कृष्ण सिवाच ने बताया कि हमे एक शिकायत मिली है गांव खिड़वाली का रहने वाला नवीन की करंट लगने से मौत हुई है। जिसमे फेक्ट्री मालिक की लापरवाही बताई गई। जैसे परिजन बयान देंगे उस आधार पर कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयान पर 304 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया हुआ अगर यह कहेंगे तो 302 आइपीसी में मुकदमा दर्ज कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static