ऑनर किलिंग के बाद वीडियो जारी कर हत्यारोपी को दी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 11, 2023 - 10:28 AM (IST)

महेंद्रगढ़ (प्रदीप बालरोडिया) : जिले के  गांव खोड़ में हुए ऑनर किलिंग मामले के बाद गांव के ही एक युवक ने वीडियो क्लिप जारी कर हत्यारोपी को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

महेंद्रगढ़ के गांव खोड ने पिछले दिनों एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया था। जिसमें पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी की थी। गांव में माहौल बड़ा ही शांतिपूर्वक चल रहा था लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हुई  वीडियो ने माहौल को गरमा दिया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल में धमकी देने वाले आरोपी की पहचान गांव खोड निवासी नरेंद्र के तौर पर हुई है। पुलिस द्वारा आरोपी को सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय द्वारा उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपित का मोबाइल फोन भी अपने कब्जे में लिया है।

बता दें कि इसके साथ ही गांव के पूर्व सरपंच सत्यपाल पर भी घटना में शामिल होने का आरोप लगाया है। पूर्व सरपंच ने इस संदर्भ में आरोपी युवक के खिलाफ अटेली थाना में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पूर्व सरपंच के बयान पर आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

बता दें कि पिछले सप्ताह गांव खोड के एक युवक-युवती ने घर से भाग कर शादी कर ली थी। इस शादी से नाराज लड़की के परिजनों ने युवक का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड के संदर्भ में गांव खोड़ के नरेंद्र नामक युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है, जिसमें वह युवक कह रहा है कि खून का बदला खून है। इसके लिए उसने 10 तलवार भी तैयार करवा कर रख ली है। इसके अलावा वह वीडियो में यह भी कह रहा है कि दीपक की हत्या पूर्व सरपंच सत्यपाल के इशारे पर हुई है।

इस मामले में अटेली थाना प्रभारी अश्विनी कुमार ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static