इनामी महिला नशा तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद की 4 किलो 600 ग्राम अफीम

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 05:12 PM (IST)

कुरुक्षेत्रः कुरुक्षेत्र पुलिस ने नशीला पदार्थ रखने की इनामी महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है। अपराध अन्वेषण शाखा-2 की टीम ने नशीला पदार्थ रखने के आरोप में लक्की कालोनी शाहबाद वासी महिला को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस जानकारी के अनुसार, 11 मई को अपराध अन्वेषण शाखा-2 के सहायक उप निरीक्षक नरेंद्र कुमार की टीम अपराध तलाश के सम्बन्ध एनएच-44 शाहबाद रतनगढ फलाई ओवर के पास मौजूद थी। पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एनएच-44 चिल्ली रेस्टोरैन्ट शाहबाद के पास नाकाबन्दी करके हिमांशु हेमंत उर्फ हिम्मत पुत्र अमर सिंह वासी खेडा थाना इंद्री जिला करनाल को काबू किया था। पुलिस टीम द्वारा राजपत्रित अधिकारी के सामने आरोपी की तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 4 किलो 600 ग्राम अफीम बरामद हुई थी । 

आरोपी के खिलाफ थाना शाहबाद में नशीला पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी को अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से आरोपी को 10 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था।

दिनांक 16 मई को अपराध अन्वेशण शाखा-2 की टीम ने नशीला पदार्थ सप्लाई करने के आरोपी अशरफ शाह पुत्र भूरे शाह वासी अलीगढ जिला बरेली यूपी को भी किया गिरफ्तार कर लिया था । आरोपी अशरफ शाह से नशीला पदार्थ सप्लाई करने में प्रयोग कि गई कार बरामद की गई थी।

 पुलिस द्वारा महिला आरोपी पर 1 हज़ार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था। आरोपी महिला को अदालत में पेश किया गया ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static